अंधेरी रात में हॉस्टल का भूत || Horror Hostel Story

अंधेरी रात में हॉस्टल का भूत || Hooror Story


एक समय की बात है, जब रवि नाम का एक लड़का शहर के एक पुराने हॉस्टल में रहने आया। हॉस्टल का नाम था "शांति निवास", लेकिन वहां शांति का कोई नामो-निशान नहीं था। उस हॉस्टल के बारे में कहा जाता था कि वहां एक भूतनी का वास है, जिसने सालों पहले अपने प्रेमी की आत्महत्या के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली थी।

रवि को इन सब बातों पर विश्वास नहीं था। वह अपने कमरे में आराम से रहने लगा। एक रात, जब वह पढ़ाई कर रहा था, तो अचानक बिजली चली गई। चारों तरफ घना अंधेरा फैल गया। उसने सोचा कि यह सामान्य बिजली कटौती है, लेकिन जब उसने टॉर्च जलाने की कोशिश की, तो वह भी नहीं जली।

तभी, उसे एक हल्की आवाज सुनाई दी। ऐसा लग रहा था कि कोई उसके कमरे के बाहर चल रहा है। रवि ने दरवाजा खोलकर देखा, लेकिन वहां कोई नहीं था। उसने दरवाजा बंद कर दिया और वापस अपनी किताबों में खो गया। कुछ ही देर बाद, उसे फिर से वही आवाज सुनाई दी। इस बार आवाज और भी पास से आ रही थी, मानो कोई उसके कान में फुसफुसा रहा हो।

रवि डर के मारे कांपने लगा। उसने देखा कि उसके कमरे की खिड़की अपने आप खुल रही है और ठंडी हवा अंदर आ रही है। अचानक, खिड़की पर एक छाया दिखाई दी। वह छाया धीरे-धीरे आकार लेने लगी और एक औरत का रूप धारण कर लिया। उसकी आंखें लाल थीं और चेहरा बहुत ही भयावह था। रवि ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसके पैर जैसे जमीन में जड़ हो गए थे।

वह औरत धीरे-धीरे रवि के पास आई और फुसफुसाते हुए बोली, "तुमने मेरी कहानी नहीं सुनी? मैं वही हूं जिसने इस हॉस्टल में अपनी जान दी थी। अब तुम भी मेरी तरह यहां हमेशा के लिए रहोगे।"

रवि की चीखें पूरे हॉस्टल में गूंज उठीं, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए नहीं आया। अगली सुबह, जब हॉस्टल के अन्य लोग रवि के कमरे में पहुंचे, तो उन्होंने उसे बेहोश पाया। उसके चेहरे पर डर का एक गहरा निशान था, और उसके होठों पर वही औरत का नाम बुदबुदा रहा था।

उस दिन के बाद, रवि ने हॉस्टल छोड़ दिया और कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। लेकिन जो भी उस हॉस्टल में नए आते हैं, उन्हें रवि की कहानी जरूर सुनाई जाती है, ताकि वे भूतनी के प्रकोप से बच सकें।

समाप्त

यह कहानी एक चेतावनी है कि हमें उन जगहों के बारे में सचेत रहना चाहिए जिनका इतिहास रहस्यमय और डरावना हो। कौन जानता है कि कब और कहां हमें भी ऐसा अनुभव हो सकता है!

Keywords:-

Kahani
Hindi Kahaniya
Motivational Kahaniya
Motivational Stories
Hindi Motivational Kahani
Sad Story
Ghost Wali Story
Bhooton Ki Kahani

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक अजनबी का रहस्य || Xafar Space

छुट्टियों पर जाने की योजना || Horror Story

एक गरीब जूते पालिस करने वाले लडके की कहानी