हॉस्पिटल की नर्स का भूतिया किस्सा || Horror Story

हॉस्पिटल की नर्स का भूतिया किस्सा


एक छोटे से शहर के पुराने अस्पताल में, एक नर्स का भूतिया किस्सा मशहूर था। उस नर्स का नाम सुमित्रा था, जो कई साल पहले एक असामान्य मौत का शिकार हो गई थी। वह दिन-रात मरीजों की देखभाल करती थी और अपने काम के प्रति अत्यंत समर्पित थी। लेकिन एक रात, एक असाधारण घटना ने उसकी जीवन लीला को समाप्त कर दिया।

सुमित्रा की मौत के बाद, कई लोग दावा करने लगे कि अस्पताल की रात की पारी में, उसे देखा जा सकता है। वे बताते हैं कि उसके पास सफेद कंबल और स्टीथोस्कोप होता है और वह मरीजों की देखभाल करने की कोशिश करती है, जैसे कि वह मर नहीं गई हो। 

रात के समय, कई लोग अजीब-अजीब आवाजें सुनते, जैसे कि कोई बेतहाशा चल रहा हो या चुपके से कराह रहा हो। जो लोग इस अजीब स्थिति का सामना करते हैं, उनका कहना है कि वे सुमित्रा की उपस्थिति महसूस करते हैं, जो उनके पास आकर धीरे-धीरे लोरी गाती है या फिर बेजान शरीर को सांत्वना देती है।

अस्पताल में काम करने वाले स्टाफ के बीच, सुमित्रा की कहानी एक भूतिया किस्से की तरह फैल चुकी है। कुछ लोग मानते हैं कि उसकी आत्मा तब तक शांति नहीं पाएगी जब तक उसके अधूरे काम पूरे नहीं हो जाते। 


आज भी, रात की पारी में काम करने वाले नर्स और डॉक्टर्स इस कहानी को ध्यान में रखते हुए, और उसके प्रति सम्मान प्रकट करते हुए, अपनी ड्यूटी पूरी करते हैं। यह किस्सा अस्पताल के चारों ओर एक डरावनी लेकिन रहस्यमय भावना का संचार करता है।

Keywords:-

Kahani
Hindi Kahaniya
Motivational Kahaniya
Motivational Stories
Hindi Motivational Kahani
Sad Story
Ghost Wali Story
Bhooton Ki Kahani
Hospital Horror Story
Terrible Story


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक अजनबी का रहस्य || Xafar Space

छुट्टियों पर जाने की योजना || Horror Story

एक गरीब जूते पालिस करने वाले लडके की कहानी