एक अनसुलझा अपराध || Xafar Space

एक अनसुलझा अपराध || Xafar Space
रात का समय था और शहर में भारी बारिश हो रही थी। सभी लोग अपने-अपने घरों में दुबके हुए थे। लेकिन एक घर में खामोशी के बीच एक भीषण घटना घट चुकी थी। 

रवि नाम का एक युवक अपने घर में मृत पाया गया। उसकी लाश बिस्तर पर पड़ी थी और चारों ओर खून फैला हुआ था। पुलिस को खबर मिलते ही इंस्पेक्टर वर्मा अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

घटना स्थल पर पहुँचते ही इंस्पेक्टर वर्मा ने सबसे पहले रवि के परिवार वालों से बात की। रवि की पत्नी, सीमा, बहुत ही घबराई हुई थी। उसने बताया कि रात के समय वह दूसरे कमरे में सो रही थी और अचानक एक तेज़ आवाज़ सुनकर जाग गई। जब वह रवि के कमरे में पहुंची, तो उसे मृत पाया।

इंस्पेक्टर वर्मा ने घर की तलाशी ली और पाया कि दरवाजे और खिड़कियां सब बंद थे। इसका मतलब था कि हत्यारा घर के अंदर ही था। रवि के दोस्तों और पड़ोसियों से पूछताछ के बाद भी कोई ठोस सुराग नहीं मिला।

फोरेंसिक टीम ने बताया कि रवि की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई थी और यह काम बहुत ही करीने से किया गया था। इंस्पेक्टर वर्मा ने सोचा कि यह किसी पेशेवर का काम हो सकता है।

तफ्तीश के दौरान, पुलिस को रवि के फोन से एक अजीब नंबर मिला, जिससे अक्सर बात होती थी। जांच करने पर पता चला कि वह नंबर सीमा के पुराने दोस्त, रोहित, का था। 

रोहित को पुलिस स्टेशन बुलाया गया। पूछताछ के दौरान रोहित ने कबूल किया कि वह सीमा से प्यार करता था और चाहता था कि वह रवि को छोड़ दे। लेकिन सीमा ने कभी उसके प्यार को नहीं स्वीकारा। 

पुलिस ने सीमा को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया। इस बार उसने बताया कि उसे रोहित की हरकतों के बारे में पता था, लेकिन उसने रवि को मारने की कभी नहीं सोची। सीमा की बातों में सच्चाई झलक रही थी, लेकिन इंस्पेक्टर वर्मा को कुछ गड़बड़ महसूस हो रही थी।

इंस्पेक्टर वर्मा ने रोहित के फोन रिकॉर्ड्स को फिर से चेक किया और पाया कि हत्या की रात को रोहित और सीमा की बातचीत हुई थी। सीमा ने हत्या के समय को लेकर झूठ बोला था।

अंततः सीमा ने दबाव में आकर सच्चाई बता दी। उसने बताया कि उसने और रोहित ने मिलकर रवि की हत्या की योजना बनाई थी। वे दोनों एक नए जीवन की शुरुआत करना चाहते थे और रवि उनके रास्ते में था। हत्या के बाद उन्होंने सबूत मिटाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे।

सीमा और रोहित दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। यह मामला इंस्पेक्टर वर्मा की तेज़ तर्रार जांच और सूझबूझ के कारण सुलझा और अपराधियों को उनके किए की सजा मिली।

Keywords:-

Kahani
Hindi Kahaniya
Motivational Kahaniya
Motivational Stories
Hindi Motivational Kahani
Sad Story
Ghost Wali Story
Bhooton Ki Kahani


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

एक अजनबी का रहस्य || Xafar Space

छुट्टियों पर जाने की योजना || Horror Story

एक गरीब जूते पालिस करने वाले लडके की कहानी